CM चन्नी की हुंकार पंजाबी कभी दबने वाले नही होते हैं, बीजेपी के मंसूबे को सफल नही होने देंगे !

पंजाब में नाजायज माइनिंग संबंधित इन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ई.डी.) की तरफ से मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के एक करीबी के घर छापेमारी की गई। इस बारे अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि जब वेस्ट बंगाल में चुनाव हुआ था तो ममता बैनर्जी के रिश्तेदारों को भी इसी तरह ही टारगेट किया गया था।

उन्होंने कहा कि उसी तर्ज पर अब पंजाब में ई.डी. उन पर दबाव डालने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि सिर्फ मुख्यमंत्री और मंत्रियों पर ही नहीं, बल्कि हर कांग्रेसी वर्कर पर दबाव पाया जा रहा है। मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि लोकतंत्र के लिए यह अच्छा माहौल नहीं है। उन्होंने कहा कि चुनाव आ गए तो ई.डी. को भी छापेमारी की याद आ गई। उन्होंने कहा कि यह सारा दबाव बर्दाश्त करने के लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा कि जितनी परेशानी वह उन्हें देंगे, वह लेने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि वह इस को किसी भी तरह से कामयाब नहीं होने देंगे।

उन्होंने कहा कि ई.डी. की तरफ से उन्हें और उनके मंत्रियों को टारगेट करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि साल 2018 की एफ.आई. आर. के साथ सबंधित यह छापेमारी की गई है और तब वह मुख्यमंत्री भी नहीं थे और उनका इसके साथ कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि पंजाबी कभी भी दबने वाले नहीं होते। उन्होंने कहा कि किसी भी तरीके से पंजाब कांग्रेस को दबाने की कोशिश कर लो सफल नहीं होने दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here