दिग्विजय सिंह का BJP पर जोरदार हमला, दिग्गी ने BJP के कमजोर कड़ी पर किया प्रहार !

मध्यप्रदेश भाजपा के नेता कुछ समय से लगातार प्रदेश के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को घेरने का प्रयास कर रहे हैं बीते कुछ दिनों से दिग्विजय सिंह भी गोमांस के मसले को उठाकर भारतीय जानता पार्टी पर हमलावर नजर आ रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने बताया था कि ‘सावरकर ने किताब में लिखा है गोमांस खाने में कोई बुराई नहीं’

दिग्विजय सिंह ने सावरकर के माध्यम से बीजेपी पर हमला बोला था तथा कहा था कि ‘वीर सावरकर की किताब में लिखा है हिन्दू धर्म का हिंदुत्व में कोई संबंध नहीं है, कोई नाता नहीं है.’ इस बयान पर हंगामा थमा भी नहीं है, कि एक बार फिर उन्होंने गोमांस के नाम पर बीजेपी पर निशाना साध दिया है।

वही एक के पश्चात् एक कई ट्वीट कर उन्होंने लिखा गौ मांस निर्यातक कंपनियाँ, बीजेपी को चुनाव में चंदा भी देते हैं. भरोसा ना हो तो इलेक्शन कमीशन पर बीजेपी को चुनावी चंदा देने वालों की लिस्ट देख लें।

दिग्विजय सिंह ने साथ में सबूत के लिए कुछ कागजात भी साझा किए हैं. इसके साथ उन्होंने एक वीडियो साझा कर लिखा- गाय हमारी माता है तथा बीजेपी का मंत्री गौ मांस खाता है।

गोमांस कम्पनी से चंदा के नाम पर बीजेपी अक्सर बैकफुट पर आ जाती है यही कारण है कि दिग्विजय ने बीजेपी के इस कमजोर नस पर प्रहार किया है।

दिग्विजय सिंह ने हाल ही में वीर सावरकर के माध्यम से बीजेपी पर हमला बोला था. भोपाल में आयोजित कांग्रेस के जनजागरण अभियान समारोह को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने बोला कि वीर सावरकर की पुस्तक में लिखा है हिन्दू धर्म का हिंदुत्व में कोई संबंध नहीं है, कोई नाता नहीं है. ‘सावरकर ने अपनी पुस्तक में लिखा है कि गाय ऐसा पशु है जो खुद के मल में लोट लेती है, वो कहां से हमारी माता हो सकती है.’ समारोह को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा था, ‘देश में ऐसे भी हिंदू हैं जो गोमांस खाते हैं तथा कहां लिखा है कि गोमांस नहीं खाना है। दिग्विजय सिंह ने बोला था ‘सावरकर जी ने स्वयं ये सब बोला है जो आजकल बीजेपी एवं संघ के खास विचारक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here