BJP को झटका उत्तराखंड की लोकप्रिय गायक “सोनिया रावत” BJP छोड़ कांग्रेस में हुई शामिल, इस विधानसभा से लड़ेगी चुनाव !

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो गई है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल अपना कुनबा बढ़ाने में जुटे हैं। इसी क्रम में प्रदेश की लोकप्रिय शख्शियत लोक गायिका सोनिया आनंद रावत कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई है. इस मौके पर कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

बता दें कि लोकगायिका सोनिया आनंद रावत कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत की करीबी मानी जाती है. साथ ही वह सामाजिक कार्यों बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं और सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। बीते दिनों फेसबुक पोस्ट के माध्यम से उन्होंने सवाल भी पूछा था कि क्या उन्हें राजनीति में आना चाहिए।

देहरादून कांग्रेस भवन में प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल और नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह की उपस्थिति में सोनिया आनंद रावत ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है. बताया जा रहा है कि वह मसूरी विधानसभा सभा सीट से अपनी दावेदारी कर रही है।

इससे पहले कल पुरोला सीट से भाजपा विधायक रहे मालचंद और उत्तरकाशी जिला पंचायल अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण ने भी कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली।

सत्ता में वापसी के लिए संघर्ष कर रही कांग्रेस में लगातार नेताओ का आने का सिलसिला जारी है। इससे पहले आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के कार्यकारी अध्यक्ष ने भी कांग्रेस का दामन थाम लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here