अलवर में दुष्कर्म की पीड़िता के पिता से प्रियंका गांधी ने की बात, मदद को लेकर पूछे जाने पर पिता ने कहा “प्रशासन का पूरा सहयोग प्राप्त हो रहा”

अलवर में मूक बधिर दलित लड़की के साथ हुए सामूहिक बलात्कार के मामले में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने पीड़िता के पिता से बात की है. शुक्रवार रात उन्होंने पीड़िता के पिता से फोन पर बात कर बच्ची के स्वास्थ के बारे में जानकारी ली है. इसके साथ ही पीड़ित परिवार के साथ सहानुभूति भी प्रकट की है.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीड़िता के पिता से पूछा कि क्या उन्हें किसी मदद की आवश्यक है? मामले की जांच कैसे बढ़ रही है, वे अब तक की जांच से खुश हैं या नहीं? जवाब में पीड़िता के पिता ने प्रियंका से कहा कि मामले में प्रशासन का पूरा सहयोग प्राप्त हो रहा है. बता दें कि इससे पहले राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत भी दो दफा पीड़िता के पिता के साथ बात कर चुके हैं. सीएम अशोक गहलोत ने स्थानीय प्रशासन और पुलिस को हर संभव सहायता का निर्देश दिया है.

वहीं, शनिवार को भाजपा का प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के लिए अलवर गांव पहुंचा. भाजपा प्रतिनिधिमंडल की अगुवाई अलवर से भाजपा सांसद बालकनाथ कर रहे हैं. वहीं, मामले को लेकर अलवर में सभी सुमदायों की एक बैठक भी हुई. मामले में आगे के संभावित रास्तों पर बातचीत की गई. बैठक में अलवर के सांसद बालकनाथ और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के नेताओं समेत कई भाजपा नेता भी मौजूद रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here