पंजाब में BJP को लगा झटका BJP छोड़ दोबारा कांग्रेस में शामिल हुए विधायक बलविंदर लाडी

6 दिन पहले भाजपा में शामिल हुए बलविंदर लाडी ने फिर कांग्रेस में वापसी कर ली है। उन्होंने दोबारा फिर कांग्रेस को ज्वाइन कर लिया है।बलविंदर सिंह लाडी ने जानकारी देते हुए कहा कि अगर पार्टी कहेगी तो वह चुनाव जरूर लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वह दोबारा कांग्रेस में आ गए हैं। आपको बता दें कि 28 दिसम्बर को लाडी कांग्रेस छोड़ भाजपा में चले गए थे।

भाजपा द्वारा पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस, अकाली दल व आम आदमी पार्टी के नेताओं को शामिल करने के लिए चलाई जा रही मुहिम को बड़ा झटका लगा है जिसके तहत श्री हरगोबिंदपुर के विधायक बलविंदर लाडी की एक हफ्ते से भी कम समय में कांग्रेस में वापसी हो गई है जिन्होंने कुछ दिनों पहले केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत व अन्य बड़े नेताओं की मौजूदगी में कांग्रेस के एक अन्य विधायक फतेहजंग बाजवा के साथ भाजपा ज्वाइन की थी जिसे कांग्रेस दोबारा टिकट न देने की अटकलों से जोड़कर देखा जा रहा था लेकिन अब लाडी अकेले ही कांग्रेस में वापस आ गए हैं जिसे लेकर उनका कहना है कि हल्का के लोगों के कहने पर कांग्रेस में वापसी का फैसला किया गया है बताया जाता है कि पंजाब कांग्रेस इंचार्ज हरीश चौधरी ने लाडी का कांग्रेस में स्वागत किया है और उन्हें टिकट मिलने का विश्वास दिलाया गया है।

दूसरी तरफ बलविंदर सिंह लाडी के कांग्रेस में दोबारा वापस आने पर भाजपा नेता हरजीत ग्रेवाल का अहम बयान सामने आ रहा है। उन्होंने कहा कि अगर लाडी ने वापस कांग्रेस में जाना ही था तो वह भाजपा में क्यों आए थे। कांग्रेस में वापस जाना लाडी का अपना निजी फैसला है। ग्रेवाल ने कहा कि आज कांग्रेस का जहाज डूब रहा है। उनका वापस कांग्रेस में जाना सबसे बड़ी गलती है। हरजीत ग्रेवाल ने कहा कि भाजपा में अनुशासन से रहना पड़ता है। जो इन नियमों को सहन नहीं कर पाते वह छोड़ कर चले जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here