राहुल गांधी के इस बयान का संजय राउत ने किया समर्थन !

लंदन में दिए गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान को लेकर राजनीतिक घमासान जारी है। बीजेपी ने जहां राहुल गांधी के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है तो वहीं शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने उनके बयान का समर्थन किया है।

शनिवार को मुंबई में राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय राउत ने कहा, राहुल गांधी ने जो बात कही है, वह सच है।

उन्होंने कहा, जो बीजेपी के विरोधी है, उनके खिलाफ केंद्रीय एजेंसियां जिस प्रकार से मुहीम चला रही है। यह लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है। लोग आज भी डरे हुए हैं। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए शिवसेना नेता ने कहा, देश में लोकतंत्र जरूर है लेकिन इस प्रकार का लोकतंत्र जिसका गला केंद्रीय एजेंसियां घोंट रही हैं। यह हमने पहले कभी नहीं देखा था।

वहीं मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने भोपाल में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के बयान को देशद्रोह से जोड़ा है। उन्होंने कहा, राहुल गांधी का बयान देशद्रोह की श्रेणी में आता है। शिवराज सरकार के मंत्री ने कहा, कि खाते हो भारत का और गाते हो पाकिस्तान और चीन का। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का नाम गिराना यह कांग्रेस की आदत रही है। आप भारत में हमें गाली दो चलेगा।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी आप भारत की राजनीतिक हस्ती हो इसलिए आपको वहां बुलाया गया था। आप वहां पर भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे थे और आप भारत की बुराई कर रहे थे और भारत के ख़िलाफ़ बात कर रहे हो। यह बहुत गंभीर मामला है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लंदन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए भारत की तुलना पाकिस्तान से की। राहुल गांधी ने यह भी कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी की सुनते नहीं हैं। उन्होंने कहा कि देश का लोकतंत्र खतरे में हैं क्योंकि संवैधानिक संस्थाओं पर लगातार हमले तेज हो रहे हैं। इसके अलावा कांग्रेस नेता ने अन्य मुद्दों को लेकर भारत सरकार की आलोचना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here