तेलंगाना में भाड़ी भीड़ के बीच गरजे राहुल गांधी, कहा KCR ने बर्बाद किया तेलंगाना का सपना !

तेलंगाना के वारंगल में सत्तारूढ़ दल टीआरएस पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, हम चुनाव में टीआरएस को गिरा देंगे और यह कांग्रेस और टीआरएस के बीच सीधी लड़ाई होगी

उन्होंने कहा, जिस व्यक्ति ने तेलंगाना के सपने को बर्बाद किया है, और युवाओं से लाखों-करोड़ों की चोरी की है, हम उन्हें माफ नहीं करेंगे। किसान मुद्दों को लेकर राहुल गांधी ने कहा, राज्य में किसानों की विधवाएं रो रही हैं, यहां ऐसी हजारों महिलाएं हैं जिनके पतियों ने आत्महत्या की, इसकी जिम्मेदारी किसकी है?

कांग्रेस नेता ने कहा ने कहा तेलंगाना के किसानों को डरने की जरूरत नहीं है। जैसे ही कांग्रेस की सरकार बनेगी। किसानों के 2 लाख रुपये का कर्ज माफ किया जाएगा और आपको (किसानों को) सही एमएसपी मिलेगा। यह कुछ महीनों में (कांग्रेस सरकार के बनने के बाद) किया जाएगा।

उन्होंने जनता से कहा कि आज आपके जो चीफ मिनिस्टर हैं वो सिर्फ उद्योगपतियों की आवाज सुनते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि तेलंगाना के किसी भी परिवार को घबराने की जरूरत नहीं है। जैसे ही यहां कांग्रेस की सरकार बनेगी वैसे ही 2 लाख का कर्जा माफ हमारी पार्टी करेगी। राहुल ने कहा कि ये खोखले शब्द नहीं हैं। किसानों की रक्षा के बिना तेलंगाना का सपना पूरा नहीं हो सकता।

वहीं भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा, भाजपा जानती है कि कांग्रेस उनके साथ कभी समझौता नहीं करेगी, इसलिए वह तेलंगाना में टीआरएस की सरकार चाहती है। इसका सबूत है कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री जितना चाहें उतना पैसा चुरा सकते हैं और बीजेपी सरकार (केंद्र) उनके बाद ईडी नहीं भेजती है।

इस रैली में उन्होंने अपने टिकट पाने वाले उम्मीदवारों को भी यह संदेश दिया कि चुनाव में कांग्रेस का टिकट योग्यता के आधार पर दिया जाएगा, चाहे आप कितने भी शक्तिशाली हों या आप कितने भी बड़े क्यों न हों। गरीबों, किसानों के साथ नहीं तो कांग्रेस का टिकट नहीं मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here