BJP पर भड़के दिग्विजय सिंह, राहुल गांधी को ED के नोटिस को लेकर कही बड़ी बात !

कांग्रेस के बहुचर्चित नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को जारी किए गए प्रवर्तन निदेशालय के समन के मुद्दे पर कांग्रेस रविवार को देश भर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही हैं।

राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि कल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को पूछताछ के लिए ईडी ने बुलाया है। यहां सभी राज्यसभा सांसद और पार्टी से जुड़े वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे और राहुल गांधी के साथ कांग्रेस दफ्तर 24 अकबर रोड से ईडी मुख्यालय तक मार्च करेंगे।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि नेहरू और गांधी परिवार ने कभी भी कोई लोन नहीं लिया। उसके बावजूद भी उन्हें बदनाम करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है। इसकी हम निंदा करते हैं।

दिग्विजय सिंह ने इस मौके पर मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पूरे देश में इस समय डराने धमकाने का माहौल चल रहा है। बुलडोजर वाली संस्कृति चल रही है। जिसका देश के कानून और संविधान में कहीं जिक्र नहीं है। फिर भी मनमाने ढंग से लोगों के घर और मकान तोड़े जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि संविधान इन के लिए कोई मतलब नहीं रखता यह पद की शपथ लेते हैं। निष्पक्षता के साथ काम करने का वादा जनता से करते हैं।

दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि पूरे देश में भाजपा पक्षपात कर रही है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि वर्ग विशेष के खिलाफ इन लोगों ने जो अभियान चलाया हुआ है। इसका कड़ा विरोध करते हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 13 जून को ईडी के सामने पेश होना है। 13 जून को राहुल गांधी की पेशी पर कांग्रेस ने शक्ति प्रदर्शन की तैयारी की है। सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस ने अपने सांसदों से कहा है कि वे 13 जून की सुबह दिल्ली में मौजूद रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here