इस वजह से आज ED के सामने पेश नही होंगी सोनिया गांधी !

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेशनल हेराल्ड मामले में बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समक्ष पेश होने की संभावना नहीं है। कांग्रेस सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि सोनिया गांधी को निदेशालय ने पिछले सप्ताह आठ जून को उसके समक्ष पेश होने का समन दिया था।

ED का समन मिलने के बाद सोनिया कोरोना संक्रमित हो गई थीं और अब तक उनकी निगेटिव रिपोर्ट नहीं आई है।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पिछले दिनों सोनिया गांधी के संक्रमित होने की जानकारी देते हुए बताया था कि कांग्रेस अध्यक्ष के साथ ही पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ पिछले हफ्ते ED ने समन जारी किया था और उसके बाद सोनिया संक्रमित हुई हैं। उनका कहना था कि संक्रमित होने के बावजूद सोनिया गांधी बुधवार ईडी के समक्ष पेश होंगी। कांग्रेस सूत्रों ने कहा कि सोनिया गांधी की कोविड टेस्ट की अब तक निगेटिव रिपोर्ट नहीं आई है और वह अभी पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सोनिया से पूछताछ करने के लिए ED से एक और तारीख की मांग की जाएगी।

नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी को आठ जून को प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। कांग्रेस अध्यक्ष ने पिछले सप्ताह कहा था कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने पर वह खुद ईडी के समक्ष पेश होंगी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को भी कोविड संक्रमण हो गया है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को 13 जून को पेश होने के लिए कहा गया था। उन्हें पहले 5 जून को पेश होने के लिए कहा गया था लेकिन देश से बाहर होने के कारण उन्हें दोबारा बुलाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here