राहुल गांधी ने कश्मीर में हो रहे लगतार हत्या और कश्मीरी पंडितों के धरना को लेकर मोदी सरकार पर बोला हमला !

Rahul Gnadhi

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कश्मीर के मौजूदा हालात को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी से कश्मीर में हो रही हत्याओं और शहीद हो रहे जवानों को लेकर सवाल किए हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि कश्मीर में पिछले 5 महीनों में 15 सुरक्षाकर्मी शहीद हुए और 18 नागरिकों की हत्या कर दी गई। कल भी एक शिक्षिका की हत्या कर दी गई। 18 दिनों से कश्मीरी पंडित धरने पर हैं लेकिन भाजपा 8 साल का जश्न मनाने में व्यस्त है। प्रधानमंत्री जी, ये कोई फ़िल्म नहीं, आज कश्मीर की सच्चाई है। इससे पहले मंगलवार को राहुल गांधी ने नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर हमला साधा था।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर सीधा हमला करते हुए कहाकि वे जानबूझकर गलतियां करते हैं और उन्होंने नोटबंदी कर जो घाव दिए हैं देश की जनता चोट को भूली नहीं है। राहुल ने कहा कि 8 नवंबर 2016, नोटबंदी के नाम पर देश को अचानक लाइन में लगा दिया गया। लोग अपना ही पैसा निकालने के लिए तरस गए, कई घरों में शादियां थी, बच्चों और बुज़ुर्गों के इलाज चल रहे थे, गर्भवती महिलाएं थी लेकिन लोगों के पास पैसे नहीं थे, घंटों लाइन में लगने की वजह से कई लोगों की मृत्यु हो गई।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से जम्मू-कश्मीर में आतंकी हिंदुओं को निशाना बना रहे हैं। कश्मीर घाटी के कुलगाम जिले में एक हिंदू शिक्षिका की हत्या के विरोध में जम्मू शहर के विभिन्न हिस्सों में मंगलवार को प्रदर्शन हुए। प्रदर्शनकारियों ने प्रशासन का पुतला फूंका और पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की। पुलिस के मुताबिक, 36 वर्षीय रजनीबाला की आतंकवादियों ने मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी। वह सांबा जिले की रहने वाली थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here