राहुल गांधी से ED कर चुकी है 3 दिन पूछताछ, अब शुक्रवार को फिर राहुल गांधी को ED ने बुलाया !

कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ईडी की तीसरे दिन की पूछताछ आखिर खत्म हो गई है। रात साढ़े 9 बजे के करीब राहुल गांधी ईडी दफ्तर से घर के लिए निकल गए हैं।

बुधवार को भी राहुल गांधी से करीब 9 घंटे की पूछताछ हुई है। आपको बता दें कि ईडी ने राहुल गांधी को अब शुक्रवार को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है। गुरुवार के दिन उन्हें छूट दी गई है। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी ने खुद गुरुवार को ईडी अधिकारियों से राहत मांगी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल गांधी से शुक्रवार के बाद भी पूछताछ जारी रह सकती है, क्योंकि सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी से अभी ईडी अधिकारियों की पूछताछ सिर्फ 50 प्रतिशत तक पहुंची है। रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल गांधी को ईडी के अधिकारियों के करीब 100 सवालों के जवाब देने हैं, लेकिन अभी तक राहुल गांधी ने आधे सवालों के जवाब भी नहीं दिए हैं। इस हिसाब से माना जा रहा है कि शुक्रवार के बाद भी राहुल गांधी ईडी के दफ्तर बुलाए जा सकते हैं।

आपको बता दें कि बुधवार को राहुल गांधी दोपहर 12 बजे के करीब ईडी के दफ्तर पहुंचे थे। 3 घंटे तक लगातार चली पूछताछ के बाद उन्हें ब्रेक दिया गया था। इसके बाद चार बजे के करीब वो फिर से ईडी दफ्तर पहुंचे। एक तरफ ईडी राहुल गांधी से पूछताछ करती रही तो दूसरी तरफ दफ्तर के बाहर और कांग्रेस मुख्यालय पर हंगामा जारी रहा। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का विरोध आज भी जारी था। पुलिस ने आज सख्ती बरतते हुए कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया। कांग्रेस ने पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here