राहुल गांधी का BJP पर जोरदार प्रहार, कहा BJP की शर्मनाक कट्टरता ने हमे अलग-थलग कर दिया !

भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ दिए गए बयान पर घमासान बढ़ता जा रहा है और विपक्षी पार्टियां भाजपा पर निशाना साधने के इस मौके का भरपूर इस्तेमाल कर रही है।

कांग्रेस लगातार सत्ता पक्ष पर प्रहार कर रही है और आज एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला गया है। इसी कड़ी में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भगवा पार्टी पर जमकर हमला बोला है।

कांग्रेस सांसद ने एक ट्वीट में लिखा कि जो देश आंतरिक रूप से बंटा था वह अब बाहरी रूप से कमजोर हो गया है। उन्होंने आगे कहा, “भाजपा की शर्मनाक कट्टरता ने न केवल हमें अलग-थलग कर दिया है, बल्कि विश्व स्तर पर भारत की स्थिति को भी नुकसान पहुंचाया है।”
इसके अलावा राहुल गांधी एक और भी किया था जिसमें उन्होंने एक बार फिर महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि देश में आर्थिक मंदी स्पष्ट रूप से नजर आ रही है, लेकिन ‘नीतिगत दिवालियेपन की शिकार’ इस सरकार के पास कोई जवाब नहीं है।

वहीं, भाजपा ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए रविवार को अपनी राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा को निलंबित कर दिया और पैगंबर के खिलाफ उनकी विवादास्पद टिप्पणी के बाद दिल्ली के मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को भी निष्कासित कर दिया। टिप्पणी पर मुस्लिम समूहों के विरोध के बीच, पार्टी ने अल्पसंख्यकों की चिंताओं को दूर करने और इन सदस्यों से खुद को दूर करने के उद्देश्य से एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया कि भाजपा सभी धर्मों का सम्मान करती है और किसी भी धार्मिक व्यक्तित्व के अपमान की कड़ी निंदा करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here