राहुल-सोनिया को मिले ED के नोटिस को लेकर सचिन पायलट का BJP पर हमला, कहा हम इससे डरने वाले नही हैं

राजस्थान सरकार के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भाजपा पर भड़कते हुए केंद्र सरकार और सुरक्षा एजेंसियों की जांच पर सवाल खड़े किए हैं। सीएम पायलट रविवार को लखनऊ दौरे पर थे, जहां उन्होंने कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और जमकर भाजपा को खरी-खरी सुनाई।

उन्होंने कहा कि ‘राहुल गांधी और सोनिया गांधी को भेजी गई ED की नोटिस एक विशुद्ध रूप से राजनीतिक हथकंडा है, अगर वो लोग सोच रहे हैं कि हम इससे डर जाएंगे तो ऐसा वो गलत सोच रहे हैं।’

‘हम ना तो इससे भयभीत होने वाले हैं और ना ही डरने वाले हैं, उन्होंने केंद्र सरकार पर सुरक्षा एजेंसियों का दुरुप्रयोग करने का आरोप लगाया और कहा कि हम सड़क से लेकर संसद तक उन्हें मुंह तोड़ जवाब देंगे, हम 13 जून को ईडी ऑफिस के बाहर सत्याग्रह करेंगे।’ आपको बता दें कि राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले के सिलसिले में 13 जून को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होना है।

इसके विरोध में कांग्रेस ने शक्ति प्रदर्शन करने का फैसला किया है। कांग्रेस ने अपने सांसदों से कहा है कि वे 13 जून की सुबह दिल्ली में मौजूद रहें। आपको बता दें कि इसी मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी समन भेजा गया है। कोरोना संक्रमित होने की वजह से ईडी ने उन्हें दूसरा समन जारी किया है, जिसके तहत सोनिया गांधी को ईडी के समझ 23 जून को पेश होने के लिए कहा गया है। इससे पहले आठ जून को ED के समक्ष पेश होना था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here