BJP सांसद ने अपने ही सरकार पर साधा निशाना तो कांग्रेस सांसद का मिला साथ !

BJP सांसद वरुण गांधी ने फिर एक बार अपने ही सरकार को निशाना पर लेटे हुए ट्वीट कर लिखा कि आंकड़े झूठ नहीं बोलते हैं। युवा बेरोजगारी के आंकड़े या देश का भविष्य लिख कर सांसद ने ट्वीटर पर एक समाचार को टैग किया है।

सोमवार को सांसद वरुण गांधी ने ट्वीट कर एक समाचार को टैग किया है। इसमें बेरोजगारी पथ पर फुल स्पीड में हरियाणा शीर्षक से आंकड़ों का जिक्र किया गया है।

सांसद ने लिखा कि देश की बेरोजगारी दर 7.8 फीसदी, हरियाणा की बेरोजगारी दर 30.6 फीसदी व 19 साल का हर दूसरा युवा बेरोजागार। सांसद ने प्रदेश में शिक्षकों के 50 हजार पद खाली होने का जिक्र करते हुए लिखा कि अग्निवीर युवा चार वर्ष के बाद बेरोजगारी के इन्हीं आंकड़ों का हिस्सा बन जाएंगे। सांसद ने लिखा कि युवा बेरोजगारी के आंकड़े या देश का भविष्य?

वरुण के इस ट्वीट पर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा का भी समर्थन मिला, दीपेंद्र ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा हुड्डा सरकार के दौरान प्रति व्यक्ति आय, निवेश, रोजगार सृजन, खेल-खिलाड़ी, खेती व खुशहाली में नंबर 1 हरियाणा को BJP-JJP ने बेरोजगारी, नशा, अपराध, महंगाई, किसान-युवा-ग़रीब पर अत्याचार समेत हर नकारात्मक पैमाने में नंबर 1 बना दिया है। क्योंकि हरियाणा में हरियाणवी विरोधी सरकार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here