पूर्व CM लालू यादव से मिलने एम्स पहुंचे राहुल गांधी, जानें कैसी है अब लालू यादव की तबियत !

बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव की तबीयत में पहले से सुधार आया है, वहीं कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज दोपहर लालू यादव से एम्स अस्पताल में मुलाकात कर हाल चाल जाना है। राहुल ने लालू से मिल बेहतर स्वास्थ्य की कामना की और उनके परिवार के लोगों से भी मुलाकात की।

इससे पहले लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने उनकी तबीयत के बारे में जानकारी दी। मीसा भारती ने सुबह कुछ तस्वीरें साझा कर अपने पिता के बारे में कहा, आप सब की दुआओं और एम्स दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से आदरणीय लालू प्रसाद जी की तबियत में काफी सुधार है।

अब आपके लालू जी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं। सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं। हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू जी से बेहतर कौन जानता है।
अपने मनोबल और आप सब की दुआओं की बदौलत लालू जी की स्थिति अब काफी बेहतर है। कृपया अफवाहों पर ध्यान ना दें। साथ बनाए रखें, दुआओं में लालू जी को याद रखें।

दरअसल डॉक्टरों ने उनके मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिए लालू को एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया है। लालू यादव राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सकरुलर रोड पर लालू यादव सीढ़ियों से गिर गए थे। इससे उनके दाएं कंधे में फ्रैक्च र हो गया था और कमर में भी चोट आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here