विरोध प्रदर्शन कर रहे राहुल गांधी को पुलिस ने हिरासत में लिया !

नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध में मंगलवार को कांग्रेस सांसदों ने संसद परिसर में गांधी प्रतिमा से विजय चौक तक मार्च निकालकर प्रदर्शन किया।

ईडी की कार्रवाई के खिलाफ पार्टी के मार्च में राहुल गांधी भी शामिल हुए, जिसके बाद विजय चौक पर धरने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी बैठे गए, जहां दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी और पार्टी के कई सांसदों को हिरासत में लिया।

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1551833312884232193?t=eQPOsHN5X7sLZXyf2lC4fA&s=19
दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को विजय चौक पर हिरासत में लिया, जिस पर राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यहां सभी (कांग्रेस) सांसद आए। उन्होंने महंगाई, बेरोजगारी की बात की। वे (पुलिस) हमें यहां बैठने नहीं दे रहे हैं। संसद के अंदर चर्चा की अनुमति नहीं है और यहां वे हमें हिरासत में कर रहे हैं।

वहीं कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि लोकतंत्र में प्रदर्शन करना, अपनी बात रखने का पूरा अधिकार है। केंद्र सरकार ने ठान रखी है कि वे एजेंसियों का गलत उपयोग करके विपक्ष की आवाज को कुचलने और कांग्रेस के नेताओं को टारगेट करेंगे। हम पूछताछ से नहीं डर रहे हैं,केस में कोई दम नहीं है, लगातार हर बात का जवाब दिया जा रहा है, लेकिन इन एजेंसी का दुरुपयोग हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here