राहुल गांधी ने कहा दुष्प्रचार और झूठ ही BJP-RSS की नींव है

देश के मौजूदा हालात को लेकर कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और आरएसएस का इतिहास ही नफरत फैलाने वाला रहा है।

राहुल गांधी ने कहा कि देश को नफरत की आग में झोंक कर हाथ सेंकने वाली बीजेपी और आरएसएस के इस करतूत को अब पूरा हिंदुस्तान जानता है। उन्होंने बीजेपी और आरएसएस की तुलना देशद्रोही से की।

राहुल गांधी ने बीजेपी पर तीखा हमला बोलते हुए ट्वीट किया, ” दुष्प्रचार और झूठ ही भाजपा-RSS की नींव है। देश को नफ़रत की आग में झोंक कर हाथ सेंकने वाली भाजपा-RSS का इतिहास पूरा हिंदुस्तान जानता है। ये देशद्रोही चाहे जितना तोड़ने का काम कर लें, कांग्रेस उससे ज़्यादा भारत जोड़ने का काम करती रहेगी।”

गौरतलब है कि शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने पैगम्बर मोहम्मद को लेकर बीजेपी की निलंबित नेता नूपुर शर्मा की टिप्पणी पर सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमकर फटकार लगाई थी। कोर्ट ने कहा कि नूपुर शर्मा ने अपने गैर जिम्मेदाराना बयान से देश भर में लोगों की भावनाओं को भड़काया है। उनके बयान ने देश में आग लगा दी है। आज देश में जो माहौल बिगड़ा हुआ है, उसके लिए वो एकमात्र जिम्मेदार है। उदयपुर में हुई हत्या भी उनके ऐसे ही बयान का नतीजा है। बहस में उन्हें उकसाने की कोशिश हुई, लेकिन उसके बाद उन्होंने जो कुछ कहा है, वो शर्मनाक है। उन्हें पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here