राहुल गांधी को लेकर Indian Express के एक खबर को कांग्रेस ने बताया Fake

कांग्रेस के संचार महासचिव जयराम रमेश ने राहुल गांधी को लेकर मीडिया रिपोर्ट को फर्जी बताया है। उन्होंने एक बयान जारी करके कहा, ‘इंडियन एक्सप्रेस समाचार पत्र में आज एक तथाकथित समाचार प्रकाशित हुआ है, जिसमें यह कहा गया है कि श्री राहुल गांधी ने एआईएडीएमके के नेता श्री ई.पलानिस्वामी से फोन पर बात करके विपक्ष के राष्ट्रपति पद के साझा उम्मीदवार श्री यशवंत सिन्हा के लिए समर्थन मांगा है। यह समाचार पूरी तरह से फर्जी और संपूर्ण रूप से झूठ है। इस तरह का कोई भी फोन कॉल नहीं किया गया है। डीएमके- कांग्रेस गठबंधन पूरी तरह अडिग और सुदृढ़ है, इसमें भ्रम पैदा करने तथा इसे कमजोर करने के इस तरह के किसी भी बचकाना एवं शरारतपूर्ण प्रयास को विफल करने में सक्षम है।

‘इससे पहले कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा राहुल गांधी के गलत बयान को उनका बताने को लेकर तीखा हमला बोला है। जिस तरह से भाजपा नेताओं ने एक टीवी डिबेट के दौरान दावा किया कि राहुल गांधी ने उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों को बच्चा बताया है। इस बयान का विरोध करते हुए कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि भाजपा नेताओं को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए नहीं तो हम कानूनी कार्रवाई करेंगे।

जयराम रमेश नेकहा कि बड़ी चिंता का विषय यह है कि भाजपा के कई नेता, जिसमे सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर, सुब्र पाठक, विधायक कमलेश सैनी बिना खबरों की पुष्टि किए जानबूझकर गलत और फर्जी रिपोर्ट को आगे बढ़ा रहे हैं। असल वीडियो में राहुल गांधी ने वायनाड में उनके एसएफआई हिंसा के बारे में कहा था, लेकिन जानबूझकर इस बयान को गलत तरह से पेश किया गया कि यह बयान कन्हैया लाल की हत्या करने वालों के लिए था। मेरी पार्टी ने उन्हें इसको लेकर चेताया भी था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here