राज्यपाल सत्यपाल मलिक का PM मोदी पर करारा हमला, कहा अमित शाह ने भी की थी मोदी की आलोचना

मेघालय के राज्यपाल और बीजेपी नेता सत्यपाल मलिक ने इस बार सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया है। मलिक ने हरियाणा के दादरी में आयोजित एक कार्यक्रम में लोगों के बीच कहा कि जब मैं किसान आंदोलन के मसले पर प्रधानमंत्री से मिलने गया तो मेरी 5 मिनट में ही उनसे लड़ाई हो गई।मलिक ने कहा कि वह बहुत घमंड में थे, मैंने उनसे कहा कि हमारे 500 लोग मर चुके हैं और कुतिया भी मरती है तो आप चिट्ठी भेजते हो।

मलिक के मुताबिक, इस पर प्रधानमंत्री ने कहा कि मेरे लिए मरे हैं क्या। मलिक के मुताबिक, उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा, वे आपके लिए ही तो मरे थे आप, उनकी वजह से वजीर-ए- आजम बने हुए हो और थोड़ी देर में मेरा उनसे झगड़ा हो गया।

अपने बयानों से केंद्र सरकार व बीजेपी को हलकान करते रहे राज्यपाल सत्यपाल मलिक के मुताबिक, इसके बाद मोदी ने कहा कि तुम अमित शाह से मिल लो, मैं अमित शाह से मिला तो शाह ने कहा कि इसकी अकल मार रखी है लोगों ने, तुम बेफिक्र रहो, मिलते रहो।

मलिक का यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सत्यपाल मलिक किसान आंदोलन के दौरान लगातार कुछ न कुछ ऐसा बोलते रहे जिससे बीजेपी और मोदी सरकार की खासी किरकिरी हुई थी।

1 साल तक चले किसानों के आंदोलन के बाद मोदी सरकार को कृषि कानूनों को वापस लेना पड़ा था। इसके अलावा किसानों की कई और मांगों को मानने के लिए भी केंद्र सरकार ने सहमति दे दी थी।

मलिक के निशाने पर बीजेपी के पूर्व महासचिव और आरएसएस के नेता राम माधव भी रहे थे।

मलिक ने केंद्र सरकार से अपील की थी कि वह आंदोलनकारी किसानों की मांगों को मान ले वरना यह सरकार दोबारा सत्ता में नहीं आएगी। मलिक ने किसान आंदोलन के दौरान यह भी कहा था कि बीजेपी का कोई नेता उत्तर प्रदेश के मेरठ, बागपत, मुजफ्फरनगर के किसी गांव में नहीं घुस सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here