सोनू सूद की बहन मालविका हुई कांग्रेस में शामिल, सिद्धू और चन्नी ने दिलवाई सदस्यता

पंजाब में विधानसभा चुनाव के घोषणा के बाद सत्तारूढ़ कांग्रेस फिर एक बार सत्ता में वापसी के लिए अपना अभियान तेज कर दी है।

कांग्रेस के इस अभियान में पार्टी को आज बड़ी सफलता मिली क्योंकि बॉलीवुड अभिनेता और कोरोना काल में मदद के लिए चर्चा का केंद्र बने सोनू सूद की बहन मालविका सूद ने कांग्रेस की सदस्यता ले ली।

मालविका के सदस्यता लेने के दौरान सोनू सूद खुद भी मौजूद रहे। मालविका खुद भी पंजाब और खासतौर पर मोगा में अपने सामाजिक कार्यों के लिए बेहद लोकप्रिय है।

मालविका को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने पार्टी की सदस्यता दिलवाई।

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू मालविका को कांग्रेस में शामिल कराने के लिए उनके घर पहुंचे. विधानसभा चुनाव में मालविका सूद को कांग्रेस का टिकट मिलना तय माना जा रहा है.

सोनू सूद की बहन मालविका ने पिछले साल के अंत में राजनीति में आने का फैसला किया था. मालविका सूद लगातार पंजाब के मोगा विधानसभा क्षेत्र में कैंपेन कर रही हैं और माना जा रहा है कि मालविका सूद को कांग्रेस पार्टी मोगा विधानसभा सीट से ही टिकट देगी. कांग्रेस ज्वाइन करने से पहले कांग्रेस के मोगा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता मालविका सूद का प्रचार अभियान में सहयोग कर रहे थे.

मालविका सूद सच्‍च्‍र तीन भाई-बहनों में सबसे छोटी हैं। 38 साल की मालविका मोगा शहर में काफी समय से सामाजिक कार्य कर रही हैं। सोनू सूद की सबसे बड़ी बहन मोनिका शर्मा फार्मास्युटिकल सेक्टर से जुड़ी हुई हैं और अमेरिकी में रहती हैं। मालविका के पिता और मां अब इस दुनिया में नहीं हैं।

कंप्यूटर इंजीनियर मालविका मोगा में कोचिंग सेंटर चलाती हैं और जरूरतमंद छात्रों को मुफ्त में अंग्रेजी पढ़ाती हैं। उन्होंने गौतम सच्चर से शादी की है। कोविड लॉकडाउन के दौरान मालविका ने गरीब छात्रों के लिए मुफ्त ऑनलाइन क्लासेज चलाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here