Salaar Box Office Collection: प्रभास की ‘सालार’ ने रच दिया इतिहास

Salaar Box Office Collection
Photo credit Social media

Salaar Box Office Collection: प्रभास की बहु प्रतीक्षित फिल्म ‘सालार’ (Salaar) रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म ने रिलीज होते ही एक बार फिर से तहलका मचा दिया है. इस फिल्म का डायरेक्शन लाजवाब है. प्रशांत नील ने कहानी और किरदारों के साथ जो कमाल किया है वह मजेदार है. फिल्म का अंत जहां छोड़ा है आपके दिमाग में सवाल उठाता रहेगा कि अब क्या और उन्होंने इशारा भी कर दिया है कि सालार का अगला पार्ट धांसू रहने वाला है.

एक्टिंग के मामले में प्रभास और पृथ्वी राज सुकुमारन को ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी है. क्योंकि प्रशांत नील ने डायरेक्शन के जरिए उन पर कतई बोझ नहीं आने दिया है. प्रभास और पृथ्वीराज अपने रोल में जमते हैं.

यह फिल्म बड़े थिएटर के लिए बनी है. प्रभास की इस फिल्म में पृथ्वीराज की एक्टिंग आपका दिल जीत लेगी, लेकिन उन्हें देखने के लिए फिल्म में आपको लंबा इंतजार करना पड़ेगा. कहानी नई बिल्कुल नहीं है. दो दोस्तों के बीच की कहानी सालों से देखते आ रहे हैं, लेकिन कहानी को मिली ट्रीटमेंट के लिए आप यह फिल्म जरूर देख सकते हैं.

प्रभास के फैंस फिल्म जरूर देख सकते हैं, क्योंकि तीन फिल्मों के इंतजार के बाद आप कह सकते हैं कि डार्लिंग इस बैक. पृथ्वीराज की एक्टिंग के लिए भी फिल्म को मौका दिया जा सकता है. एक्शन फिल्म देखने वालों को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी.

रिलीज होते ही प्रभास की सालार फिल्म की दीवानगी दुनिया भर में देखने को मिल रही है. फिल्म ने पहले ही दिन के कलेक्शन से बड़ी फिल्मों को पीछे कर दिया है. बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के साथ ही प्रभास में कब्जा कर लिया है. इसी के साथ यह फिल्म प्रभास के करियर की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है.

270 करोड़ (Salaar Box Office Collection) के बजट में बनी इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही करीब 50 करोड रुपए का बिजनेस कर लिया था. रिलीज के पहले दिन फिल्म ने केवल भारत में ही 95 करोड़ का जबरदस्त कारोबार कर लिया था. पहले ही दिन वर्ल्डवाइड सालार में 175 करोड रुपए का दमदार आंकड़ा छुआ था. इसी के साथ यह फिल्म प्रभास के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here